Breaking newsछत्तीसगढ़रायपुर

BREAKING : कटघोरा के लिए IAS प्रसन्ना के नेतृत्व में 4 सदस्यीय विशेष टीम गठित, छत्तीसगढ़ में अब तक 4377 की जाँच, 377 की रिपोर्ट आनी बाकी

rajan singh chauhan____

रायपुर। कोरोबा जिले के कटघोरा में एक के बाद एक लगातार संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. लिहाजा कटघोरा को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया है. इस स्थिति को देखते हुए सोमवार को IAS सी.आर. प्रसन्ना के नेतृत्व में 4 सदस्यीय विशेष टीम भी गठित कर दी गई है. टीम में IAS सी. आर. प्रसन्ना के साथ IAS विलास भोसकर, उप निदेशक स्वास्थ आसिम खान और डॉ. सुंदरानी शामिल हैं.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि कोरबा के विधायक और राजस्व मंत्री जय सिंह अग्रवाल की मांग पर हमने कटघोरा के लिए विशेष टीम का गठन किया है. टीम कटघोरा के साथ कोरबा जिले का दौरा कर रिपोर्ट देगी. रिपोर्ट के आधार पर कटघोरा और कोरबा के लिए विशेष इंतज़ाम करेंगे. हमारी पूरी निगरानी कोरबा जिले पर है. कटघोरा से जुड़ी तमाम जानकारियाँ हमारे पास पल-पल पहुँच रही है.

छत्तीसगढ़ में वर्तमान स्थिति
वहीं छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण को लेकर बात करे तो प्रदेश में अब तक 4377 लोगों की जाँच हो चुकी है. इसमें 3969 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है, जबिक 377 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है. वहीं वर्तमान में 76548 लोग होम क्वारेंटाइन हैं. विदेश दौरा कर 1 मार्च से 22 मार्च तक प्रदेश लौटने वाले लोगों की जानकारी भी सामने आ गई है. विदेश यात्रा कर लौटने वालों की संख्या 2376 हैं.

मेडिकल बुलेटिन

Related Articles

Back to top button