Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

ओसीएम स्टोर से केबिल वायर चोरी के 03 अन्य आरोपी गिरफ्तार, अब तक 15 आरोपी पुलिस के गिरफ्त में

कोरिया/चिरमिरी।चिरमिरी ओसीएम स्टोर में दिनांक 22 अगस्त 2021 की रात्रि करीब 1:00 बजे चोरी की ख़बर पर चिरमिरी पुलिस टीम द्वारा मौके पर से 04 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था।

दिनांक 23.08.2021 को आवश्यक दिशा निर्देश पर 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। आज दिनांक 27 अगस्त 2021 को अन्य 03 आरोपी संदीप कुमार गौड़ पिता उदित सिंह निवासी बंजारी डाँड़ थाना खंडगवा, शंभू रजक पिता स्वर्गीय विजय रजक साकिन टिकरापारा बड़ा बाजार, छवि उर्फ सबी सिंह आत्मक शोभन सिंह टिकरापारा से केबिल एवं घटना में प्रयुक्त औजार को बरामद कर गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

गौरतलब हो कि 20-25 आरोपीगणों द्वारा एक राय होकर डंडा, रॉड लेकर रात्रि में स्टोर की बाउंड्री के अंदर घुस कर हमला करके स्टोर में रखे करीब 100 मीटर केबल वायर को आरी ब्लेड से काटकर करीब ₹50000 का केबिल चोरी कर ले गए थे, जिस पर पुलिस अधीक्षक कोरिया ने जल्द से जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे। अब तक कुल 15 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा 75 मीटर केबल भी बरामद किया गया है। नवपदस्थ थाना प्रभारी चिरमिरी के.के.शुक्ला ने कहा कि मामले में और भी आरोपी है जिन्हें शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button