Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

खबर का असर… भ्रष्टाचार पर सियासतः कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह की शिकायत करने ACB-EOW पहुंचे BJP नेता, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप…

खबर का हुआ असर...!

 

विगत दिनों ही हुआ था समाचार प्रसारित देखिए वीडियो

राजन सिंह चौहान -संपादक –

रायपुर।घूस मामले में कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह का वायरल वीडियो सियासी तूल पकड़ रहा है. इस मामले के बाद भाजपा मीडिया विभाग और विधि प्रकोष्ठ के प्रतिनिधि ACB-EOW के दफ्तर कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह की शिकायत करने पहुंचे हैं.

भाजपा नेता नलीनेश ने कहा, कांग्रेस विधायक बृहस्पति सिंह के वायरल वीडियो की शिकायत करने पहुंचे हुए हैं. जिस तरीके से एक विधायक कॉल पर खुलेआम ये कहता है कि 5 हजार रुपए ले लो. इससे साफ समझ आता है कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही है. कांग्रेस विधायक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग पर ज्ञापन सौंपा गया है. भाजपा ने समय-समय पर कांग्रेस के भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया है.मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी ने कहा, सवाल खड़ा हो रहा है कि छत्तीसगढ़ में न्याय व्यवस्था है या नहीं ! पुलिस में शिकायत करने पहुंचे तो पैसा लिया जाता है. अपराधियों को छोड़ने का पैसा लिया जा रहा है. आखिर ये वायरल वीडियो में पैसा किस चीज का मांगा जा रहा है. विधायक बृहस्पति सिंह किसके पैमाने पर 10 हजार की रिश्वत खुलेआम दे रहें हैं. आखिर बृहस्पति सिंह के खिलाफ सरकार कार्रवाई करेगी या नहीं! इसका जवाब देना चाहिए.

 

Related Articles

Back to top button