Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

जनता ने अपना प्रतिनिधित्व करने के लिए मुझे विधानसभा में भेजा है:श्याम बिहारी जायसवाल

जनता ने अपना प्रतिनिधित्व करने के लिए मुझे विधानसभा में भेजा है:श्याम बिहारी जायसवाल मुख्यमंत्री उप मुख्यमंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह के बाद लौटते ही क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त करने मनेन्द्रगढ़ विधायक ने निकाली आभार रैली। जनता के समर्थन का मैं करता हूं सम्मान जनता के लिए ही करता रहूंगा काम, करूंगा उनकी पूरी सेवा: श्याम बिहारी जायसवाल। सुबह 9:00 से निकली आभार रैली रात के 9:00 तक खड़गवां जनपद क्षेत्र के 17 ग्राम पंचायत तक पहुंची। पूरे 12 घंटे विधायक ने आभार रैली के माध्यम से अपने क्षेत्र की जनता तक पहुंचने का किया प्रयास और जताया आभार।

राजन सिंह चौहान,खड़गवां। 2023 विधानसभा का चुनाव संपन्न हो गया पूरे छत्तीसगढ़ में 90 में से 54 विधानसभाओं में भाजपा के विधायक चुनकर आए हैं इसके बाद 13 दिसंबर को मुख्यमंत्री का शपथ ग्रहण भी संपन्न हो गया इसके बाद सारे विधायक एकबार के लिए फिलहाल राजधानी से लौटकर अपने अपने क्षेत्र की जनता के पास अपने-अपने क्षेत्र में लौट आए हैं और अब अपनी जनता के दिए हुए स्नेह व प्रेम के लिए आभार प्रकट करने वह उनके सामने पहुंच रहे हैं, सरगुजा के 14 सीटों में कांग्रेस को हार मिली और भाजपा के 14 विधायक चुनकर आए हैं, विधानसभा नंबर 2 मनेन्द्रगढ़ के विधायक श्याम बिहारी जायसवाल शपथ ग्रहण से आने के बाद तत्काल अपने क्षेत्र की जनता के दिए आशीर्वाद व जनता द्वारा उन्हे चुनकर विधानसभा में भेजने को लेकर क्षेत्र की जनता के समक्ष आभार प्रकट करने पहुंचे। इसके लिए उन्होंने जनता का आभार व्यक्त करने के लिए आभार रैली का आयोजन किया। जो आभार रैली दुग्गी से सुबह 9:00 बजे निकलकर सिंघत, ठग्गांव, दुबछोला, अखराडांड, बरमपुर, नागपानी, कदरेवा, आमाडांड, मेरो, उधनापुर, कौड़ीमार, शिवपुर, देवाडांड, सलका, पैनारी, मेंड्रा, कोड़ा में रात 9:00 बजे संपन्न हुई इस पूरे 12 घंटे की रैली में विधायक श्याम बिहारी जायसवाल ने अपने क्षेत्र की जनता के दर्शन किए और उनका आभार व्यक्त किया कि उन्होंने जो अभूतपूर्व आशीर्वाद उनको दिया उस आशीर्वाद का वह सम्मान करते हैं और इस आशीर्वाद के लिए वह काम करेंगे जनता हित में सारे काम होंगे जनता को सुख सुविधा मिले इस पर पूरा ध्यान होगा।
मनेंद्रगढ़ विधायक श्याम बिहारी जायसवाल दूसरी बार विधायक चुने गए हैं जनता से उनका जुड़ाव पिछली बार भी बेहतर था और वह लोगों के बीच खासे लोकप्रिय थे इस बार भी जनता ने उन्हें वही प्रेम और स्नेह प्रदान किया है जो उन्हे पूर्व में मिला था और वह अच्छे खासे मतों से जीतकर विधानसभा में पहुंचे हैं, श्याम बिहारी जायसवाल आम लोगों के बीच आम व्यक्ति जैसा व्यवहार कायम रख पाने में प्रसिद्ध माने जाते हैं,वह जनता से सीधा जुड़ाव रखते हैं और उनसे संवाद भी वह सीधा रखते हैं इसलिए कांग्रेस के इस विधानसभा चुनाव में घोषित प्रत्याशी को उनके सामने हार का सामना करना पड़ा।
इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती रेणुका सिंह, जनपद अध्यक्ष श्रीमती सोनमति उर्र, अरुणोदय पाण्डेय, धनंजय पांडेय, जनार्दन साहू, रामलाल साहू, पवन सिंह, रामप्रताप, रमेश जायसवाल, धरमपाल सिंह, श्याम कार्तिक, राजेंद्र दास, मनोज साहू, विजेंद्र देवांगन, विनोद पांडेय, पुष्पराज जायसवाल, हरवंश साहू, सत्येंद्र साहू, दिनेश भगत, अजय मरकाम सहित काफी संख्या में पदाधिकारी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button