Breaking newsLatest Newsकोरियाछत्तीसगढ़

देखें video- न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश पर पीड़िता की शिकायत पर अजाक थाना बैकुंठपुर में शातिर आदतन अपराधी अंबिकेश्वर सिंह के विरुद्ध एफआईआर हुआ दर्ज…, उक्त आरोपी का काल रिकॉर्डिंग सहित मोबाइल को लिया अपने कब्जे में

शातिर आदतन अपराधी के उक्त मोबाइल में सैकड़ों की संख्या में है काल रिकॉर्डिंग...! शातिर अपराधी अंबिकेश्वर सिंह ने बातचीत करने के लिए पीड़िता संतोषी सिंह को दिया था अपना उक्त मोबाइल फोन...! मोबाइल देते समय काल रिकॉर्डिंग डिलीट करना गया था भूल...! पीड़िता को फसाने की बातचीत की काल रिकॉर्डिंग है उक्त फोन में है मौजूद...! पीड़िता के आलावा पत्रकार को षड्यंत्र कर फसाने के बातचीत की काल रिकॉर्डिंग भी है उक्त फोन में है मौजूद...! उक्त काल समस्त काल रिकार्ड हुआ वायरल...! उक्त काल रिकॉर्डिंग में कई लोगो को षड्यंत्र कर फसाने की बातचीत की काल रिकार्ड मौजूद...! शातिर आदतन अपराधी अंबिकेश्वर सिंह का हुआ पर्दाफाश...! एफआईआर दर्ज की भनक लगते ही हुआ फरार...! कई अपराधियों,पुलिस अधिकारियों द्वारा पत्रकार को षड्यंत्र कर फसाने की बातचीत की काल रिकार्ड है उक्त अंबिकेश्वर सिंह के मोबाइल फोन में...!

 

बिग ब्रेकिंग कोरिया।

शातिर आदतन अपराधी के उक्त मोबाइल में सैकड़ों की संख्या में है काल रिकॉर्डिंग…!

शातिर अपराधी अंबिकेश्वर सिंह ने बातचीत करने के लिए पीड़िता संतोषी सिंह को दिया था अपना उक्त मोबाइल फोन…!

मोबाइल देते समय काल रिकॉर्डिंग डिलीट करना गया था भूल…!

उक्त काल रिकार्डिंग से हुआ कई लोगो को फसाने का खुलासा…!

पीड़िता को फसाने की बातचीत की काल रिकॉर्डिंग भी है उक्त फोन में है मौजूद…!

पीड़िता के आलावा पत्रकार को षड्यंत्र कर फसाने के बातचीत की काल रिकॉर्डिंग भी है उक्त फोन में है मौजूद…!

उक्त समस्त काल रिकार्ड हुआ वायरल…!

उक्त काल रिकॉर्डिंग में कई लोगो को षड्यंत्र कर फसाने की बातचीत मौजूद…!

शातिर आदतन अपराधी अंबिकेश्वर सिंह का हुआ पर्दाफाश…!

एफआईआर दर्ज की भनक लगते ही हुआ फरार…!

कई अपराधियों,पुलिस अधिकारियों द्वारा पत्रकार को षड्यंत्र कर फसाने की बातचीत की काल रिकार्ड है उक्त अंबिकेश्वर सिंह के मोबाइल फोन में…!

पत्रकार को फसाने के संबंध में शातिर आदतन अपराधी अंबिकेश्वर सिंह से नगर पुलिस अधीक्षक प्रतिपाल सिंह,तत्कालिन चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक अमर जायसवाल,चौकी प्रभारी राजवाड़े की बातचीत की भी काल रिकार्ड भी मौजूद…!

पत्रकार को फसाने के संबंध में और कई शातिर लोगो द्वारा अंबिकेश्वर सिंह से की जा रही बातचीत का भी काल रिकार्ड मौजूद…!

पत्रकार द्वारा उक्त फोन में बातचीत कर रहे काल रिकार्ड में कई लोगो के विरुद्ध प्रसारित किया गया है समाचार…!

शातिर आदतन अपराधी अंबिकेश्वर सिंह से पत्रकार को षड्यंत्र कर फसाने के संबंध में सतपूजन मिश्रा,जैकी उर्फ जयकिशन सिंह,अफसर अली,सहायक पशु चिकित्सा अधिकारी खड़गवां दुबराज अजगले,नगर पुलिस अधीक्षक प्रतिपाल सिंह,उपनिरीक्षक अमर जायसवाल के बातचीत की काल रिकार्ड उक्त मोबाइल में मौजूद।

उक्त मोबाइल में थाना प्रभारी कमलकांत शुक्ला से भी अंबिकेश्वर सिंह द्वारा की गई बातचीत का काल रिकार्ड है मौजूद…!

पत्रकार द्वारा उक्त लोगो के विरुद्ध पूर्व में की गई है लिखित शिकायत भी…!

पीड़िता संतोषी सिंह की शिकायत व काल रिकार्ड को न्यायिक मजिस्ट्रेट महोदय ने लिया गंभीरता से…

न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश एफ.टी.एस.सी
( पाक्सो) मनेन्द्रगढ़ जिला कोरिया (छ.ग.) के पत्र क्र./ 215 / अ०सत्र न्या./ 2022 मनेन्द्रगढ दिनांक 20/04/2022 के आदेश पर अपराध क्रमांक 07 आईपीसी की धारा 120-B,190,294,34,506, एवं 3 (1) (r-s) एससी/एसटी एक्ट के तहत किया गया दर्ज।

देखें video

https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=pfbid036pUPiDjYBza1oMj1XmHHvWGBeb27cux1zJgEGhaWm8T3f3codH29rDUmaSiAuU5ol&id=2578524332199670

राजन सिंह चौहान,कोरिया/चिरिमिरी 30/04/2022। कोरिया से बड़ी खबर सामने आ रही है। पीड़िता संतोषी सिंह की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए अजाक थाना बैकुंठपुर में रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है। न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश एफ0टी0एस0सी0(पाक्सो) मनेन्द्रगढ़ जिला कोरिया (छ0ग0) के पत्र क्र0 / 215 / अ०सत्र न्या0 / 2022 मनेन्द्रगढ दिनांक 20/04/2022 के माध्यम से पीडिता संतोषी पति शिवकुमार जाति गोड उम्र 20 साल निवासी ग्राम पीपरहिया चिल्का थाना बैकुण्ठपुर जिला कोरिया (छ0ग0) का शिकायत पत्र जांच हेतु प्राप्त होने पर कि उक्त शिकायत की जांच नगर पुलिस अधीक्षक चिरमिरी द्वारा किया गया, शिकायत जांच प्रतिवेदन प्राप्त होने पर जिसमें अनावेदक अंबिकेश्वर सिंह, राकेश सिंह दोनो निवासी डोमनहिल एवं विजय बसोर निवासी दुबछोला के विरुद्ध अपराध धारा 294, 506, 190, 120बी, 34 ता0हि0 एवं 3 (1) (r-s) एससी/एसटी एक्ट का घटित करना पाया गया है। अपरोपियों के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

पीड़िता संतोषी सिंह की गंभीर लिखित शिकायत इस प्रकार है…

पीड़िता संतोषी सिंह ग्राम तामडांड थाना खडगवां जिला कोरिया छ0ग0 की रहने वाली है, अपराधी अंबिकेश्वर सिंह को मेरे घर में आना जाना है जो मेरी माता चंदा बाई को बहला फुसलाकर मुझे पढ़ाने के नाम पर अपने घर सोनामनी डोमनहिल लेकर गया तथा इंजोरिया बाई की मदद से पीड़िता के साथ बलात्कार किया जिससे पीड़िता गर्भवती हो गई थी। तब अंबिकेश्वर सिंह ने पीड़िता का गर्भपात शर्मा नर्सिंग होम बैकुण्ठपुर में कराया गया था। इंजोरिया बाई जो बलात्कार की सहयोगी है वह अंबिकेश्वर सिंह की गोद पुत्री बताई जाती है,पीड़िता की  रिपोर्ट पर चिरमिरी थाना के द्वारा अपराध क्र0 0/19 दिनांक 29/05/2019 अंतर्गत धारा 376(2)(ढ) (च), 34, 115,506 भा0द0वि0 एवं पाक्सो एक्ट की धारा 4, 5, 6, 7 एवं एसटी/एससी एक्ट की धारा 3 (2) (5) दर्ज करके दोनों को गिरफतार कर मान्नीय न्यायालय में प्रस्तुत किया गया था।
जिसमें अंबिकेश्वर सिंह एवं इजोरिया बाई काफी समय तक जेल में रहे थे तथा मान्नीय उच्च न्यायालय बिलासपुर से कई शर्तों के साथ जमानत पर छूट कर आये थे। अंबिकेश्वर सिंह ने उक्त अपराधीक प्रकरण की सुनवाई रोकने के लिए अंबिकेश्वर सिंह ने काफी प्रयास किया तथा कई बार अपना एवं इंजोरिया का गिरफतारी वारण्ट कराया ताकी सुनवाई रूक सके। प्रकरण में विलंब करने का लगातार प्रयास जारी था। जमानत से छुटने के बाद अंबिकेश्वर सिंह अपनी गोद पुत्री इंजोरिया बाई एवं इंजोरिया के पिता राम प्रसाद के साथ मिलकर बलात्कार के रिपोर्ट वापस लेने के लिए दबाव डालने के लिए पीड़िता के घर में जबरजस्ती घूंसकर पीड़िता की बहन लक्ष्मी एवं संतोषी के साथ छेडछाड करते हुये मारपीट किया था। जिसकी रिपोर्ट पीड़िता द्वारा किये जाने पर तीनों के विरूद्व पुलिस ने अपराध दर्ज किया जिसका अपराधिक प्रकरण क्र0 59/2021 अंतर्गत धारा 294, 506, 323, 354, 458, 354, 34 भादवि एवं पाक्सो एक्ट की धारा 8,3, 2 (v) एवं एस.टी./एस.सी.एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की गई जो श्रीमान् अतिरिक्त सत्र न्यायालय (फास्ट ट्रेक) मनेन्द्रगढ़ के समक्ष विचाराधीन है। जिसकी पेशी दिनांक23/04/2022 को है, जिसमें पीड़िता को नोटिस प्राप्त हो चुकी है। अपराधिक प्रकरण क्र0 59/2021 में पीड़िता की बहन कु० लक्ष्मी को बयान देने के लिए नोटिस प्राप्त हुआ। दिनांक 08/04/2022 को नोटिस प्राप्त होने के बाद अंबिकेश्वर सिंह ने डोमनहिल कालरी के राकेश सिंह विजय बसोर निवासी ग्राम दुबछोला,पीड़िता के ससुराल ग्राम पंचायत पपरहिया मे दिनांक 06/04/2022 को पीड़िता के घर आये और जमीन खरीदने के बहाने पीड़िता और पीड़िता की बहन लक्ष्मी को जो ससुराल आयी थी धमकाना शुरू कर दिया पीड़िता की बहन लक्ष्मी भी भयभीत हो गयी थी। उन्होंने यह भी धमकी दिया कि, यदि राजीनामा नही करोगी तो तुम्हारे साथ अंबिकेश्वर सिंह के द्वारा बात्कार करने एवं गर्भपात कराने की बात गांव वाले और तुम्हारे पति को बता दूंगा। राकेश सिंह एवं विजय बसोर, अंबिकेश्वर सिंह के वीवो कंपनी के मोबाईल जिसमें सिम नही था मुझे दिया और बोला कि इसमे नया सिम लगा और अंबिकेश्वर सिंह से बात कर लेना। एक लाख रुपये बयान बदलने के बाद मिल जायेगा, नही तो तुम्हारे परिवार का नामो निशान मिटा देंगे । मोबाईल मिलने के बाद पीड़िता कई दिन तक डरी रही बाद में मोबाईल को चेक की तो उसमें हजारो
मोबाईल रिकार्डिंग मौजूद थी। जब पीड़िता एक-एक करके रिकार्डिंग सुना तो जानकारी मिली की पीड़िता की गवाही पलटवाने के षडयंत्र कर रहा है। मेरी एवं मेरी बहन को जान का भी खतरा बना हुआ है।  दिनांक 08/04/2022 को जब मेरी बहन की गवाही फास्ट ट्रैक कोर्ट मनेन्द्रगढ़ में थी, मै भी गयी थी वहां अंबिकेश्वर सिंह, ने तीन चार पहिया वाहनों से 15- 20 आदमियों को न्यायालय के बाहर खडा करके मुझे और मेरी बहन को भयभीत करने के उद्देश्य से रखा रखा था मेरी बहन लक्ष्मी इतनी भयभीत हो गयी कि आरोप के अधिवक्ताओं के सीधे प्रतिपरिक्षण में सही जवाब नही दे पायी। जबकि पुलिस द्वारा यह बताया गया कि न्यायालय द्वारा प्रतिपरीक्षण किया जायेगा ताकि नबालिग साक्षी को जवाब देने में कठिनाई न हो लेकिन अधिवक्ताओं ने तेज तेज आवाज मे प्रश्न पूछा था जिससे मेरी बहन भयभीत होकर, गलत जवाब दिया था इस कारण मेरी बहन को पुन: गवाही के लिए बुलाया जावे। यह मोबाईल रिकार्डिंग में गवाही दिनांक 23/04/2022 के पूर्व मेरे अपहरण करने की योजना अंबिकेश्वर सिंह ने बनायी है इसलिए मुझे बिना पुलिस सुरक्षा के मेरा गवाही देने जाना संभव नही होगा इस कारण गवाही के 3-4 दिन पूर्व या तो अंबिकेश्वर सिंह को पुलिस अभिरक्षा में लिया जावे अथवा मुझे और मेरे परिवार को पुलिस सुरक्षा दिया जावे। यह कि मै अंबिकेश्वर सिंह का वीवों मोबाईल IMEI No-864264035007035 864264035007027 को अपने प्राणों की सुरक्षा के लिए माननीय न्यायालय के समक्ष
मूलत: जमा कर रही हू तथा इस प्रकरण और मुझसे संबंधित रिकार्डिंग पेन ड्राईव में प्रथम से प्रस्तुत कर रही हू। मोबाईल में आरोपी अंबिकेश्वर सिंह के अपराधों के संबंध में कई रिकार्डिंग है जिसकी जांच पुलिस से कराया जाना अति आवश्यक होगा ताकि मेरी और मेरे परिवार के प्राणों की रक्षा हो तथा आरोपी को दण्ड मिले अतः निवेदन है कि अंबिकेश्वर सिंह एवं उसके साथीयों से मेरी प्राण की रक्षा हो, अपहरण को विफल किया जावे तथा मोबाईल रिकार्डिंग की जांच किया जाकर उसे दण्डित करने तथा मेरी बहन लक्ष्मी का पुनः साक्ष्य न्यायालय द्वारा करायी जाने की कृपा हो ।

संलग्न 1. वीवों मोबाईल (IMEI No-864264035007035 864264035007027)-1 नग मूल ।

2. पेन ड्राईव संपूर्ण (संपूर्ण मोबाईल रिकार्डिंग) 3. पेन ड्राईव (प्रकरण से संबंधित रिकार्डिंग) ह०प्रार्थिया संतोषी संतोषी पति शिवकुमार निवासी ग्राम पिपरहिया, थाना खडगवां जिला कोरिया छ0ग0।

न्यूज प्राइम 18 के फेसबुक पेज पर उक्त शातिर आदतन अपराधी अंबिकेश्वर सिंह के फरार होने की पोस्ट भी डाली गई है

फेसबुक लिंक:

https://www.facebook.com/100031637401515/posts/pfbid0cVjd2uum65NP9PB7BLu68xEATcKnrey1DcUvKpMfqwjgrfskvVxjyVgDM8N73esdl/

उल्लेखनीय हो कि पूर्व में न्यूज प्राइम 18 द्वारा प्रसारित समाचार में बताया गया है की रंजिश वश द्वेष भावना से थाना प्रभारी कमलकांत शुक्ला द्वारा समाचार प्रसारित किए जाने पर उक्त प्रसारित समाचार शिकायत के आरोपियों शातिर आदतन अपराधी अंबिकेश्वर सिंह, इंजोरिया बाई ,सहायक पशु चिकित्सा अधिकारी खड़गवां दुबराज अजगले द्वारा पत्रकार के विरुद्ध झूठी शिकायत कर फसाया जा सकता है। उक्त बात को चरितार्थ करते हुए लगातार उक्त सभी लोगो के कारनामों का समाचार प्रसारित किए जाने पर द्वेष भावना से अपने पद का दुरुपयोग करते हुए थाना प्रभारी चिरिमिरी कमल कांत शुक्ला द्वारा पत्रकार के विरुद्ध पत्रकार के आरोपी शातिर आदतन अपराधी इंजोरिया बाई,गिरोह के सक्रिय सदस्य सहायक पशु चिकित्सा अधिकारी खड़गवां दुबराज अजगले से झूठी शिकायत करवाकर अपने पद का दुरुपयोग करते हुए पत्रकारों के लिए राज्य शासन द्वारा जारी दिशा निर्देश को दर किनार कर दो दो फर्जी झूठा एफआईआर अपराध क्रमांक 491,492/2022 दर्ज कर गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

थाना प्रभारी कमल कांत शुक्ला द्वारा अपने पद का दुरुपयोग कर राज्य शासन के गृह मंत्रालय द्वारा पत्रकारों के लिए जारी दिशा निर्देश को दर किनार कर उक्त सभी प्रकरण/चालान की अपने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से समीक्षा कराए बगैर कोर्ट में भी पेश कर दिया गया है।

गृह मंत्रालय के उक्त जारी दिशा निर्देश में साफ साफ लिखा हुआ है की “पत्रकारों के विरूद्ध कोई प्रकरण कायम किये जाने का प्रश्न है, इस संबंध में राज्य शासन ने यह निर्णय लिया है कि यदि किसी भी चाहे वह अभिस्वीकृत पत्र प्रतिनिधि (accredited press correspondent) हो या न हो) के विरूद्ध कोई
प्रकरण कायम किया जाता है तो उन प्रकरणों में चालान किये जाने के पूर्व प्रकरणों पर उपलब्ध साक्ष्य की समीक्षा संबंधित पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्रीय उप पुलिस महानिरीक्षक कर लें और स्वयं को आश्वस्त कर ले कि कोई भी प्रकरण दुर्भावनावश या तकनीकी किस्म के स्थापित न किये जाये। यदि उप महानिरीक्षक के मत में कोई भी प्रकरण दुर्भावनावश कायम किया गया पाया जाए तो तत्काल उनको समाप्त करने के निर्देष दिये जावे और संबंधित पुलिस अधिकारियों के विरूद्ध कार्यवाही की जावे। बगैर
समीक्षा किये हुये प्रकरणों का चालान न्यायालय में प्रस्तुत न किया जावें।” 

उसके बावजूद भी थाना प्रभारी कमलकांत शुक्ला द्वारा द्वेष भावना से अपने पद का दुरुपयोग करते हुए सभी दिशा निर्देश को दरकिनार करते हुए अपने अपने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से छुपाते हुए झूठा प्रकरण कायम कर बगैर समीक्षा के चालान कोर्ट में पेश किया गया।

“पूर्व में न्यूज प्राइम 18 में दिनांक 03/09/2021 को प्रसारित समाचार”

 स्थानीय पुलिस की संरक्षण में अवैध कबाड़ माफियाओं का आतंक https://newsprime18.com/?p=524

देखें video 👇

न्यूज प्राइम 18 में प्रसारित समाचार सच साबित हुआ है,उसमे उल्लेखित बातो के हिसाब से ही समाचार प्रसारित करने,लिखित शिकायत करने पर द्वेष भावना से ही पत्रकार को फसाने का षड्यंत्र थाना प्रभारी चिरिमिरी कमलकांत शुक्ला,नगर पुलिस अधीक्षक चिरिमिरी प्रतिपाल सिंह,तत्कालिन चौकी प्रभारी कोरिया अमर जायसवाल द्वारा शातिर आदतन अपराधी अंबिकेश्वर सिंह के साथ मिलकर रचे जाने की घटना की पुष्टि हो रही है।वही इन सभी लोगो के उक्त वायरल बातचीत काल रिकार्डिंग से भी इस बात की पुष्टि हो रही है।शातिर आदतन अपराधी अंबिकेश्वर सिंह, इंजोरिया बाई,जैकी उर्फ जयकिशन सिंह, सतपूजन मिश्रा,अफसर अली,सहायक पशु चिकित्सा अधिकारी दुबराज अजगले,सहायक पशु अधिकारी अशोक पटेल,नगर पुलिस अधीक्षक प्रति पाल सिंह, उप निरीक्षक अमर जायसवाल,थाना प्रभारी कमलकांत शुक्ला के बातचीत की काल रिकार्ड👇

 

नगर पुलिस अधीक्षक प्रतिपाल सिंह और अंबिकेश्वर सिंह के बीच हुई बातचीत की काल रिकार्ड👇

CSP चिरिमिरी AUD-20220916-WA0014

CSP चिरिमिरी AUD-20220916-WA0013

CSP चिरिमिरी AUD-20220916-WA0012

एसआई अमर जायसवाल और अंबिकेश्वर सिंह के बीच हुई बातचीत की काल रिकार्ड👇

1- अमर जायसवाल AUD-20220916-WA0000

2- अमर जायसवाल AUD-20220916-WA0001

3- अमर जायसवाल AUD-20220916-WA0002

4- अमर जायसवाल AUD-20220916-WA0003

5- अमर जायसवाल AUD-20220916-WA0004

6- अमर जायसवाल AUD-20220916-WA0005

7- अमर जायसवाल AUD-20220916-WA0006

8- अमर जायसवाल AUD-20220916-WA0007

Ti कमल कांत शुक्ला और अंबिकेश्वर सिंह के बीच हुई बातचीत की काल रिकार्ड👇

1- Ti चिरिमिरी AUD-20220916-WA0015

जैकी उर्फ जयकिशन सिंह और अंबिकेश्वर सिंह के बीच हुई बातचीत की काल रिकार्ड👇

1- जैकी AUD-20220916-WA0028 👈मेरे विरुद्ध की जा रही बातचीत

2- जैकी AUD-20220916-WA0026

3-जैकी AUD-20220916-WA0025

4- जैकी AUD-20220916-WA0024

5- जैकी AUD-20220916-WA0023

6- जैकी AUD-20220916-WA0022 👈मेरे विरुद्ध की जा रही बातचीत

7- जैकी AUD-20220916-WA0021

8- जैकी AUD-20220916-WA0020

9- जैकी AUD-20220916-WA0019 👈मेरे विरुद्ध की जा रही बातचीत

10- जैकी AUD-20220916-WA0017

11- जैकी AUD-20220916-WA0018

“ज्ञात हो की मेरे द्वारा पूर्व में चर्चित हाईप्रोफाइल पिंकी सुसाइट मामला का समाचार प्रसारित किया गया था उक्त मामले में जैकी उर्फ जयकिशन आरोपी है,पिंकी द्वारा इसके यहां ही कार्य करती थी मुख्य आरोपीअफसर अली भी इसी व्यक्ति के यहां ही कार्य करते थे। पूर्व भी मुझे फसाने का षड्यंत्र कर चुके है जिसका खुलासा होने पर पिंकी सुसाइट मामले की पूरी सच्चाई सामने आई थी।”

अफसर अली और अंबिकेश्वर सिंह के बीच हुई बातचीत की काल रिकार्ड👇

1- अफसर अली AUD-20220916-WA0011 👈मेरे विरुद्ध की जा रही बातचीत

2- अफसर अली AUD-20220916-WA0010 👈मेरे विरुद्ध की जा रही बातचीत

3- अफसर अली AUD-20220916-WA0009👈मेरे विरुद्ध की जा रही बातचीत

4- अफसर अली AUD-20220916-WA0008 👈मेरे विरुद्ध की जा रही बातचीत

“ज्ञात हो कि पूर्व में मेरे द्वारा चर्चित हाईप्रोफाइल पिंकी सुसाइट मामला का समाचार प्रसारित किया गया था उक्त मामले में अफसर अली मुख्य आरोपी है उसके द्वारा पहले भी मुझे फसाने का षड्यंत्र किया गया है उक्त समय भी षड्यंत्र का काल रिकार्ड वायरल होने पर सच्चाई सामने आई थी।”

दुबराज अजगले,अंबिकेश्वर सिंह, इंजोरिया के बीच हुई बातचीत की काल रिकार्ड👇

1- दुबराज अजगले AUD-20220619-WA0000

2- दुबराज अजगले इंजोरियाAUD-20220619-WA0003

3- दुबराज अजगले AUD-20220619-WA0002

4- दुबराज अजगले अशोक पटेल AUD-20220619-WA0001

सतपूजन मिश्रा और अंबिकेश्वर सिंह के बीच हुई बातचीत की काल रिकार्ड👇

1- सतपूजन मिश्रा AUD-20220916-WA0029

2- सतपूजन मिश्रा AUD-20220916-WA0027

शातिर आदतन अपराधी अंबिकेश्वर सिंह की बातचीत की काल रिकार्ड👇

अंबिका सिंह की साजिश AUD-20220416-WA0038

सैकड़ों की संख्या में उक्त जप्त मोबाइल में ऐसी ऐसी कई लोगो के बीच हुई बातचीत की काल रिकार्ड मौजूद है जिसमे उक्त सभी लोगो के साथ साथ कई और अन्य लोगो द्वारा बड़ी साजिश रचने के साथ साथ कई और अवैध कार्यों के संबंध में बात की गई है

 

     

न्यूज प्राइम 18 में लगातार प्रसारित समाचार उक्त समाचार में उल्लेख किए गए एक एक बात सच साबित हुआ है उसमे उल्लेख किए गए मुखबिर की हर बात जिसका उल्लेख किया गया है सच साबित हुआ है प्रसारित समाचार में जिस तरह से मुखबिर द्वारा बताया गया है ठीक उसी प्रकार से थाना प्रभारी चिरिमिरी कमलकांत शुक्ला द्वारा पत्रकार को अपने पद का दुरूपयोग करते हुए सभी दिशा निर्देश को दर किनार कर फसाया गया है।

अब देखने वाली बात होगी कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आने पर अपने पद का दुरुपयोग करने वाले,सभी दिशा निर्देशों को दर किनार कर, पत्रकार द्वारा समाचार प्रसारित करने पर फर्जी झूठा एफआईआर दर्ज किए जाने, बिना समीक्षा चालान कोर्ट में पेश कर दिए जाने पर उक्त थाना प्रभारी कमलकांत शुक्ला और अन्य लोगो की विरुद्ध किस प्रकार की कानूनी कार्यवाही की  जाती है….

शातिर आदतन अपराधी अंबिकेश्वर इंजोरिया बाई उर्फ भोले के गिरोह के मुख्य सक्रिय सदस्य

दुबराज कुमार द्वारा डरवाने व ब्लैकमेल करने के उद्देश्य से फर्जी झूठा एफआईआर के बाद अपने व्हाट्सएप नंबर से पत्रकार के व्हाट्सएप नंबर पर भेजे गए नोटिस स्क्रीन शॉट्स 

जिसे बाद में उक्त व्यक्ति के द्वारा डिलीट कर दिया गया👇

अवैध कबाड़ का लगातार समाचार प्रसारित होने पर थाना प्रभारी के राइट हैंड प्रधान आरक्षक संदीप बागिश द्वारा पत्रकार से की गई बातचीत की काल रिकार्डिंग…एवम पूर्व में प्रसारित समाचार का वीडियो…

 

Related Articles

Back to top button